हार के बाद मोहम्मद शमी को फैंस दे रहे हैं गाली, वही उनके सपोर्ट में उतरे कई दिग्गज

0

आज की तजा खबर : भारतीय टीम को अपने पहले ही मैच में अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार मिली. इस हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस काफी भड़क गए और भारतीय खिलाडियों की जमकर क्लास लगायी. यह भारतीय टेमो से उम्मीद नहीं की गयी थी। 



आपको बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर लोगों का गुस्सा सबसे ज्यादा देखने को मिला. हार से झल्लाएं फैंस ने शमी (Mohammad Shami) के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर काफी भद्दी भद्दी गालियाँ तक दे डाली.

शमी का प्रदर्शन रहा था निराशाजनक

151 रनों के स्कोर का बचाव करने उतरी भारतीय टीम के लिए कोई भी गेंदबाज विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाया. इन सभी गेंदबाजों में टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का प्रदर्शन सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा. शमी(Mohammad Shami) ने अपने 3.5 ओवर की गेंदबाजी में कोई विकेट नहीं लिया और उन्होंने 43 रन लुटा दिए. इसके बाद फैंस काफी बिगड़ गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर शमी को काफी बुरा भला कहा. लेकिन हद तो तब हो गयी. जब लोगों ने उनके धर्म और उनके पर्सनल लाइफ को लेकर गालियाँ देना शुरू कर दिया.

शमी के सपोर्ट में उतरे कई सारे दिग्गज लोग

शमी (Mohammad Shami) के साथ हो रहे इस गलत बर्ताव के बाद कई सारे लोगों से उनको सपोर्ट भी मिला है. जिसमे कई सारे दिग्गज क्रिकेटर्स और राजनेता लोग शामिल है. इन्होने लोगों से अपील की कि, शमी ने देश के लिए खेलते हुए कई सारे मैच जीताऊ प्रदर्शन किये है, और एक मैच के बुरे प्रदर्शन को लेकर उनके साथ इस तरह का बुरा बर्ताव करना कतई सही नहीं है.

शमी (Mohammad Shami) को सपोर्ट करने वालो में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) और भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग (Virendra Sehwaag) भी शामिल है. लोगों ने दायें हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज के साथ हो रहे इस बुरे बर्ताव को काफी शर्मनाक बता रहे है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top